आजीएनटीयू के कैंटीन में कार्यरत कर्मचारी की छत्तीसगढ क्षेत्र में हुई हत्या पत्थर से कुचल कर की हत्या आरोपी को तलाश रही छत्तीसगढ पुलिस

0
83

Shubham kori-9039479141,7898119734
अनूपपुर। एम व सीजी को जोडने वाली करंगरा घाटी में एक युवक की रक्तरंजिश लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, युवक का सर पत्थर से बेरहमी से कुचला हुआ है, मृतक की पहचान अमरकंटक स्थित इंदिरा गांधी नेशनल ट्राइबल यूनिवर्सिटी में कैंटीन के कर्मचारी के रूप में हुई है, जानकारो ने बताया कि यह कर्मचारी युनिवर्सिटी के कैंटीन में कई वर्षो से कार्य कर रहा था। साथ ही विश्वविद्यालय के बाहर किराने की भी दुकान है, वहां से अपने घर गौरेला जा रहा था। गौरेला पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
शव से दूर मिली बाइक
मामला छग के गौरेला थाना क्षेत्र के करंगरा घाटी की है, मृतक का नाम मिथलेश शुक्ला उम्र 30 वर्ष निवासी गौरेला बताया जा रहा है। गौरेला पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव घाटी में पडा हुआ है, मौके पर पहुंची पुलिस को लाश खून से लथपथ मिली, बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी के शिव अग्रवाल के कैंटीन में कई वर्ष से काम करता था और कभी-कभी ही अपने घर आता जाता था, रविवार की रात करीब 9 बजे के आस-पास विश्वविद्यालय से वह अपनी बाइक लेकर निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। बताया गया कि कि सिर पर पत्थर से वार कर युवकी की हत्या की गई है, मामले में पुलिस को मृतक की बाइक गौरेला थाना क्षेत्र के गांगपुर में लावारिश हालत में मिला है, जो कि घटना स्थल से करीब 20 किलोमीटर दूरी पर है, पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here