कोरोना माहमारी की जंग में मदद के लिए आगे आये समाजसेवी, देवेंद्र प्रताप सिंह बुहाना पुलिस के जवानों को बांट रहे है सेनेटाइज़र

0
175

रायपुर। 21 दिनों के लॉक डाउन के दौर में ज़रूरतमंदों की मदद के लिए लगातार समाज सेवी संगठन और समाज सेवक सामने आ रहे है । इसी तरह लोगो की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले और जनता के बीच पुनीत कार्य को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले युवा समाज सेवी देवेंद्र प्रताप सिंह बुहाना और उनकी टीम लगातार ज़रूरतमंदों को सहयोग कर रहे हैं ।उनका मानना है कि इस माहमारी की जंग को हम सब को मिल कर लड़ना है ।सावधानी द्वारा सुरक्षा से देश ये जंग जरूर जीतेगा ।श्रीबुहाना ने जनता से अपील करते हुए कहा कि फिलहाल कोरोना जंग के लिए सबसे जरूरी सोशलडिस्टेंसिंग है ।सभी लोग अपने घर पर ही सुरक्षित रहे ,अपनी सुरक्षा के लिए मास्क और सेनेटाइज़र का प्रयोग जरूर करें ।
उन्होंने इस जंग में रात दिन लोगो की सेवा के लिए तैनात डॉक्टर , नर्स , स्वास्थ्य कर्मचारियों और पुलिस के जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि ये सभी लोग देश हित में अपनी जान की परवाह किये बिना रात दिन काम कर रहे है । हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सब इनका सम्मान करें इनका ध्यान रखें ।इसी कड़ी में आज श्रीबुहाना ने कोरोना की जंग में तैनात पुलिस के जवानों को 570 सैनिटाइजर प्रदान करते हुए जवानों को अपना भी ध्यान रखने को कहा है ।श्री बुहाना ज़रूरतमंदों और पुलिस के जवानों को अपनी सेवाएं निरंतर दे रहे हैं और संकट की इस घड़ी में मददगार बन कर लोगों तक मदद पहुँचा रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here