जियो फोन 2 की अगली फ्लैश सेल 12 सितंबर को, यूं करें बुक

0
14

रिलायंस जियो के अपडेटे जियो फोन 2 की दो फ्लैश सेल हो चुकी हैं और अब तीसरी की बारी है। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है। यह तीसरी सेल अब 12 सितंबर को होगी जिसमें आप भी इस फोन को पा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगी। नीचे हम आपको इस फोन को बुक करने के स्टेप्स बताने जा रहे हैं।

इस तरह बुक करें JioPhone 2:

– सबसे पहले आपको जियो की आधिकारिक वेबसाइट jio.com पर जाना होगा। यहां आपको JioPhone2 सेलेक्ट करना होगा।

– इसके बाद आपको अपने क्षेत्र का पिन कोड एंटर कर चेकआउट करना होगा।

– अब आपको अपनी निजी जानकारी जैसे नाम, ई-मेल और मोबाइल नंबर आदि एंटर करनी होगी।

– इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन सेलेक्ट कर 2,999 रुपये का पेमेंट करना होगा।

पेमेंट होते ही ऑर्डर कंफर्मेशन आपके पास ई-मेल या मैसेज के जरिए आ जाएगा।

– Jio Phone के लिए ये तीन प्रीपेड प्लान हैं उपलब्ध:

49 रुपये का प्लान: इसके तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग समेत 50 एसएमएस दिए जाएंगे। 1 जीबी डाटा हाई-स्पीड पर खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड 64 kbps हो जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

99 रुपये का प्लान: इस प्लान में 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन हाई-स्पीड पर दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 14 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग समेत 300 एसएमएस दिए जाएंगे। हाई-स्पीड पर खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड 64 kbps हो जाएगी।

153 रुपये का प्लान: इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। हाई-स्पीड पर खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड 64 kbps हो जाएगी।

JioPhone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here