“द्वार प्रदाय सेवा” के अन्तर्गत लाभान्वित मेहूल और ऐरन घर बैठे शासकीय दस्तावेज मूल निवासी का प्रमाण-पत्र पाकर बेहद खुश हुए

0
63

मुख्यमंत्री ने लाभान्वित आवेदकों से किया ऑनलाइन संवाद

भोपाल :मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ द्वारा प्रारंभ की गई ‘द्वार प्रदाय सेवा’ के अन्तर्गत लाभान्वित मेहूल बंसल और श्री कैलाश ऐरन घर बैठे शासकीय दस्तावेज मूल निवासी का प्रमाण-पत्र पाकर बेहद खुश हुए। इन लाभान्वित आवेदकों को आज घर पर ही मूल निवासी का प्रमाण-पत्र डिलेवरी बॉय के माध्यम से पहुंचाया गया। इन्होंने कल दोपहर में ही ऑनलाइन आवेदन किया था। लाभान्वित आवेदकों से मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन चर्चा की। उन्होंने ‘द्वार प्रदाय सेवा’ के अन्तर्गत प्रारंभ हुई घर-पहुँच सेवा को ऑनलाइन भी देखा।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ से ऑनलाइन संवाद में स्कीम नंबर 71 गुमास्ता नगर निवासी मेहूल बंसल ने कहा कि मैंने कल दोपहर में आवेदन किया था। इतनी जल्दी मुझे अपना प्रमाण-पत्र मिल जायेगा, यह विश्वास नहीं हो रहा है। मैं आश्चर्यचकित हूँ। सरकार और जिला प्रशासन ने यह बहुत ही अच्छी सेवा प्रारंभ की है। इसके लिये उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया। मेहूल बंसल ने कहा कि लग रहा है कि शासन कितनी तेजी से काम कर रहा है।

बीसीएम सिटी नवलखा क्षेत्र में रहने वाले श्री कैलाश ऐरन ने मुख्यमंत्री से संवाद के दौरान अपनी खुशी जाहिर की। इनका कहना था कि यह बहुत ही अच्छी सेवा है। इससे जरूरतमंद लोगों को दस्तावेज और शासकीय सेवाएँ प्राप्त करने में आसानी होगी। जनता को अधिक से अधिक लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here