फाइनल मुकाबले में चचाई की टीम ने मारी बाजी

0
45

Shubham kori-9039479141,7898119734

चचाई। स्वर्गीय सुधीर शुक्ला स्मृति टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में चचाई की टीम ने बाजी मारी है, खोगापानी को 3/2 से हराकर विजय अपने नाम किया है। फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में स्वर्गीय सुधीर शुक्ला के छोटे भाई समीर शुक्ला उपस्थित रहे, वहीं बतौर विशिष्ट अतिथि अमरकंटक ताप विद्युत गृह सचिव के मुख्य अभियंता एनके तिवारी, अतिरिक्त मुख्य अभियंता वीके सिंह, क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य श्रीमती स्नेह लता पप्पू सोनी, रश्मि खरे, दुर्गा पवार व जिले के वरिष्ठ समाजसेवी जितेंद्र सिंह मौजूद रहे। दोनों ही टीमों ने बेहतर प्रदर्शन किया फाइनल मुकाबले की समय सीमा बढ़ाई गई 45-45 मिनट का खेल हुआ, जिसमें पहले हाफ में खोंगापानी की टीम ने चचाई के विरुद्ध एक गोल दागा।

चचाई ने दिया जवाब
चंद मिनटों बाद चचाई की टीम ने दूसरे की टीम में दूसरा गोल दागा, सेकंड हाफ के खेल में फिर पानी की टीम ने दूसरा गोल दागते हुए बढ़त बनाई, खेल के 5 मिनट के अंतराल में ही एक के बाद एक गोल दागकर 3/2 से मैच में बढ़त बना ली, जो मैच की समय सीमा तक बनाए रखें। इस प्रकार चचाई की टीम विजेता रही।
नगद दिया पुरूष्कार
विजेता टीम को 11000 का नगद पुरस्कार व अट्रॉफी प्रदान की गई, वही उपविजेता टीम को को भी राशि राशि प्रदान की गई, स्टेडियम में देखने के लिए अतिथि के रूप में फुटबॉल छत्तीसगढ़ एसोसिएशन के सब सचिव गौतम विश्वकर्मा के साथ हिंदुस्तान फुटबॉल फुटबॉल टीम में खेल चुके प्रकाश जी भी मंच पर मौजूद रहे, इसके अलावा अनूपपुर से अरुण सिंह अप्पू, एहसान अली अंसारी, अरविंद मिश्रा, गजेंद्र सिंह, कमलेश सिंह चंदेल, योगेंद्र सिंह, चांद खान सहित शंकरराव, रमेश गुप्ता, हरजिंदर सिंह, रामपाल सिंह, सहित मैच में रैफरी के रूप में आनंद बहादुर सिंह, आनंद सिंह व संदीप प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here