बगैर मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन न करने वालों पर सख्त कार्यवाही के आदेश:पुलिस अधीक्षक

0
60

 

(Shambhu@9826550631)

शहडोल।कोरोना के बढ़ते संक्रमण में देश लाखों के आंकड़े भी पार कर चुका है। लेकिन शहर की आधे से अधिक जनता अभी भी न तो मास्क और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन कर रही है। जिले का पुलिस महकमा तो सड़को पर समय रहते नहीं दीखता लेकिन इन दिनों पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ला शहर की नब्ज टटोलने आये दिन शहर की गलियो में साइकल में दिख जायेंगे।कही लोगों को हिदायत देते तो कही कार्यवाही करते जरूर दिख जाते है।

बगैर मास्क और सोशल डिस्टेंस पर रहे सजग
सुबह साइकल से शहर के गांधी चौक पहोच कर कप्तान ने तैनात पुलिस कर्मियों को लोगो से मास्क लगाने को कहे  और न मानने पर कार्यवाही की समझाइस देते हुए गंज रोड पर बगैर मास्क लगाये 2 वाहन चालकों पर पुलिस अधीक्षक ने सख्त हिदायत देते हुये कार्यवाही करने के आदेस दिए । ये वाहन चालक बगैर मास्क के शहर में घूम रहे थे।


सख्त कार्यवाही के आदेश
शहर की आव हवा का जायजा लेते कप्तान ने लापरवाह लोगो पर सख्त कार्यवाही के आदेस दिए है। हलाकि ज्यादा भीड़ भाड़ सब्जी मंडी पर ही देखी जा सकती है।जहा सुबह से ही बाजार सा माहौल बन जाता है इस जगह पर ही ज्यादातर लोग बगैर मास्क के नजर आयेगे।वही कप्तान ने कोतवाली पुलिस को फटकार लगाते हुए सख्त कार्यवाही के आदेश दिए।
फटकार के बाद सजग हुआ पुलिस महकमा
पोइन्ट पर समय रहते न पहोचने पर पुलिस महकमा को फटकार सुननी पड़ी वही इसके बाद कोतवाली प्रभारी भी राउंड पर निकल पड़े जहा सड़को पर लगे ठेलो और बगैर मास्क के घूमते लोगो पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here