यातायात को दुरुस्त करने मेन चौक पर लगा बैरिकेड तो वहीं नया बस स्टैंड को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक्शन मूड पर दिखा नगर पंचाय

0
85

Shubham kori-9039479141,7898119734

पेंड्रा – नवीन जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही बनने के बाद से ही पेंड्रा के यातायात सुविधा को सुचारू रूप करने मे पुलिस प्रशासन के साथ नगर पंचायत पेंड्रा लग चुके हैं इसकी शुरुआत पुराने बस स्टैंड दुर्गा चौक से ही हो चुकी है जहां पुलिस प्रशासन द्वारा बैरिकेड लगाकर यातायात को दुरुस्त करने की एक पहल की गई है। दरअसल पेंड्रा के पुराने बस स्टैंड में व्यापारियों द्वारा दुकानों के सामने सड़क पर अतिक्रमण कर सामान रखना एवं गाड़ी पार्किंग ना होने के कारण जाम की स्थिति बनती थी। पुराने बस स्टैंड दुर्गा चौक पर अब जाम की स्थिति ना बने। इसलिए पुलिस प्रशासन द्वारा अब बैरिकेड को डिवाइडर के रूप में सड़क पर रख दिया गया है। जिससे यातायात सुचारू रूप से हो सके।

तो वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान एवं सीएमओ द्वारा नया बस स्टैंड एवं यात्री प्रतीक्षालय को सुचारू रूप से चलाने के लिए अवैध कब्जे कर रखें दुकानों एवं जगहों पर अतिक्रमण हटाने पर कड़ी कार्रवाई करते हुए नया बस स्टैंड के दुकानदारों को दुकान खोलने के लिए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। जिसमें दुकानदारों को कहा गया है कि आप अपने दुकान को चलाना चाहते हैं तो इसे दुकान के रूप में चलाये गोदाम नहीं बनाएं और अपनी बकाया राशि को भी भुगतान करें। दरअसल नवीन जिले बनने के बाद से ही यातायात सुविधा के सुधार के लिए नगर पंचायत द्वारा नया बस स्टैंड को सुचारू रूप से चलाने की पहल की गई है।

अभिषेक गुप्ता की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here