शुभ मोटर्स ने लांच की न्यू मारूति डिजायर

0
60

आकर्षक फिचर्स और माइलेज के साथ बाजार में उतरा का नया मॉडल

शहडोल। देश की अग्रणी चार पहिया वाहन निर्माता कम्पनी मारूति सुजूकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संभाग के अधिक्रत विके्रता शुभ मोटर्स ने शुक्रवार की शाम 05 बजे न्यू डिजायर की लॉचिंग की गई। वाहन में कम्पनी के द्वारा आकर्षक फिचर्स और माइलेज के साथ बाजार में उतारा है। एसबीआई के शाखा प्रबंधक पी.डी.द्विवेदी और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर नागेन्द्र सिंह ने शोरूम में वाहन को लांच किया। इस दौरान मारूति के अधिकारी और शुभ मोटर्स के कर्मचारियों के साथ शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। मार्केट में आते ही वाहन ने धूम मचाना शुरू कर दिया है। अनूपपुर जिले के संजय कालको ने न्यू डिजायर व्हीडीआई व्हाइट को पहले ही दिन खरीदकर पहले ग्राहक बनें।
आकर्षक फिचर्स का लुक
मारूति के द्वारा लांच की गई न्यू डिजायर वाहन में खास बात यह है कि उक्त वाहन को नये लग्जरी फिचर्स के साथ लांच किया गया है। जिसका लुक पुरानी स्विफ्ट डिजायर से काफी अलग है जो कि ग्राहकों को काफी भा रहा है। पेट्रोल और डीजल दोनों ही वर्जनों में 14 वैरिएंट में वाहन को मार्केट में उतारा गया है जो कि 06 रंगों में उपलब्ध होगी। खास बात यह है कि व्हीएक्सआई मॉडल से ही सभी मॉडलों में आटो गेयर सिफ्ट के अलावा एयर बैग और म्यूजिक सिस्टम वाहन के साथ ग्राहकों को उपलब्ध हो सकेगा, वहीं पेट्रोल और डिजल के टॉप वर्जन में एप्पल प्ले म्यूजिक सिस्टम लगाया गया है जो कि वाहन की खूबियों को और भी निखार रहा है।
शानदार माइलेज में उपलब्ध
शुभ मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीनियर सेल्स मैनेजर पंकज द्विवेदी ने बताया कि न्यू डिजायर पेट्रोल का माइलेज एक लीटर में 22 किलोमीटर है जबकि डीजल वाहन का माइलेज 28.5 है। साथ ही वाहन का ग्राउण्ड क्लीरेंस 163 एमएम है जो कि अभी तक की इस सेगमेंट की दूसरे चार पहिया वाहनों में सर्वाधिक है। पेट्रोल और डीजल वाहन के अलग-अलग वैरियंटों का एक्स शोरूप प्राईज 5.72 लाख से 9.84 तक है। साथ ही कम्पनी के द्वारा शोरूम में ही बीमा, फायनेंस, रजिस्टे्रशन सहित अन्य सुविधाएं भी ग्राहकों को उपलब्ध रहेगी।
लांच होते ही छा गई डिजायर
पूरे देश में धूम मचाने के बाद शुक्रवार को न्यू डिजायर को संभाग में लांच किया गया तो यहां पर भी वाहन ने धमाकेदार शुरूआत करते हुए ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले दिन लॉचिंग के वक्त ही एक ग्राहक ने माइलेज और आकर्षक फिचर्स को देखते हुए न्यू डिजायर को अपनी पहली पसंद बनाया, शुभ मोटर्स के कर्मचारियों ने बताया कि शुक्रवार तक न्यू डिजायर लेने के लिये 14 ग्राहकों ने बुकिंग करा रखी है, जबकि स्टाक में 06 वाहन ही उपलब्ध हैं। बुकिंग कराने वाले सभी ग्राहकों को जल्द ही उनका वाहन उपलब्ध कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here